खगड़िया: जीउतिया पर्व के ऊपर मतदान भारी, महिलाएं बोली- वोट देने के बाद जीउतिया की पूजा करेंगी, देंखे फोटो

ताजा खबरें

खगड़िया : जिले के परबत्ता प्रखंड में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में 12 पंचायतों के 187 मतदान केन्द्रों पर कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह 7 बजे से ही वोटिंग जारी है। राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देश पर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

परबत्ता: बूथ पर 92 वर्षीय वृद्ध महिला वोटिंग करने जाते

बायोमेट्रिक सत्यापन के लिए मतदाताओं का डाटा अपलोड किया जा चुका है। मतदान केंद्र पर किसी भी तरह की गड़बड़ी को रोकने के लिए आयोग ने व्यापक इंतजाम किए हैं।

हरिणमार में 94 वर्षीय महिला झावो देवी ने की वोटिंग

वहीं सुबह से ही मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी लाइन नजर आ रही है। खगड़िया के परबत्ता में जीउतिया पर्व के ऊपर मतदान भारी पड़ता हुआ दिख रहा है।

खीराडीह में 81 वर्षीय वृद्ध रामसखी देवी ने की वोटिंग

महिलाओं का कहना है कि वे वोट देने के बाद जीउतिया की पूजा करेंगी। इस पंचायत चुनाव में वृद्ध महिलाओं एवं पुरुषों में भी खासा उत्साह देखा जा रहा है। मतदान केन्द्रों पर पहुंच कर बढ-चढ कर वोटिंग कर रहे हैं।

परबत्ता: बूथों पर DM का अधिकारियों को निर्देश देते हुए

वहीं जिला प्रशासन ने अधिक से अधिक वोटिंग को लेकर ज़रूरत पड़ने पर आफलाइन मोड में मतदान कराने की बात कही है। उन्होंने बताया कि यदि कहीं भी बायोमेट्रिक अगर धीमी है तो ऑफलाइन मोड में वोट डाले जाएंगे ताकि मतदान बाधित न रहे।

परबत्ता: गंगा नदी पर बने पगडंडी पर जाते DM और SP 

खगड़िया के परबत्ता में शत प्रतिशत वोटिंग को लेकर जिला प्रशासन ने खगड़िया के परबत्ता प्रखंड के टेमथा करारी पंचायत के शर्मा टोला में गंगा नदी का जलस्तर बढ़ने से बूथ तक पहुंचने के लिए रातों रात पगडंडी बनाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *