खगड़िया: तेजस्वी की चुनावी सभा, गोगरी में दिगंबर प्रसाद तिवारी के पक्ष में मांगे वोट

राजनीति

खगड़िया : ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे तेजस्वी यादव सोमवार को खगड़िया पहुंचे। जिले के परबत्ता विधानसभा क्षेत्र के भगवान उच्च विद्यालय गोगरी मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने एक बार फिर 10 लाख नौकरियों का वादा दोहराया। तेजस्वी ने यहां महागठबंधन के राजद प्रत्याशी दिगंबर प्रसाद तिवारी के लिए वोट मांगे। तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा हम युवाओं के भविष्य को सुरक्षित करेंगे। युवाओं का सरकारी नौकरी का सपना पूरा होगा। तेजस्वी यादव ने नीतीश पर बरसे तेजस्वी ने कहा कुछ नेता जाति के नाम पर वोट मांगने आयेंगे। तेजस्वी ने कहा 15 सालों में एक भी कारखाना नहीं लगायें, शिक्षा व्यवस्था को तो चौपट ही करके रख दिये है।

अस्पताल की तो बदहाली किसी से छुपा ही नहीं है। उन्होंने कहा अगर आपको नौकरी मिलती है, तो आप अपने माता-पिता की सेवा कर पाएंगे और उन्हें तीर्थ यात्रा पर भेज सकेंगे। उन्होंने ये भी कहा अगर महागठबंधन की सरकार बनेगी तो युवाओं को रोजगार में किसी भी प्रकार का फॉर्म भरने में जो 800 या ₹700 का जो रकम लगता है वह सभी मुफ्त कर दिया जाएगा बृद्धा पेंशन जो 400 मिलता है वह भी हजार रुपया कर दिया जाएगा। उन्होंने बिहार में टूरिस्ट केंद्र खोलने की भी बात कहीं। कुश्ती खेल को बढ़ावा देने की भी बात कही। उन्होंने सभी जात को एक साथ चलने का वादा किया।

VIDEO: तेजस्वी यादव जनसभा को संबोधित करते

तेजस्वी यादव ने प्याज के बढ़ते किमतों का भी जिक्र किया और प्याज के दामों को कम करने का वादा किया। तेजस्वी यादव ने सभा में आये लोगों से अपील कि की परबत्ता विधानसभा क्षेत्र से आप दिगंबर प्रसाद तिवारी ‘चौरसिया’ को वोट नहीं बल्कि तेजस्वी यादव को वोट दे रहे हैं। इसके अलावे तेजस्वी यादव ने अलौली, खगड़िया और बेलदौर विधानसभा क्षेत्र में भी जनसभा को संबोधित कर महागठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *