कुएं में डुबोकर जान मारने के आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से परिजनों में असंतोष

ताजा खबरें

 

मृतक के पिता ने लगाई मगध प्रक्षेत्र के डीआईजी से गुहार

रिपोर्ट: विनोद विरोधी

बाराचट्टी( गया )।स्थानीय थाना क्षेत्र के डुमरी गांव स्थित बघार में बीते 10 सितंबर 2020 को एक कुएं में डुबोकर नीरज कुमार नामक एक युवक की हत्या कर देने के आरोप में नामजद आरोपियों को बाराचट्टी पुलिस द्वारा गिरफ्तार नहीं किए जाने से परिजनों में असंतोष व्याप्त है। वहीं मृतक के अभिभावक को यह आशंका बनी है कि उक्त आरोपित कहीं दूसरे पुत्र की भी जान न ले ले ।

इस सिलसिले में मृतक के पिता अजय कुमार ने मुख्यमंत्री समेत अन्य वरीय अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है ।गौरतलब है कि नीरज भारती जवाहरलाल नेहरू टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी हैदराबाद से वर्ष 2017 में मैकेनिकल इंजीनियरिंग की प्रथम श्रेणी की डिग्री हासिल कर चुका था तथा घटना के दो माह बाद वह नौकरी के लिए विदेश जाने वाला था ।लेकिन देश में लोक डॉन की वजह से वह घर आ गया था ।

इस दौरान गांव के ही 8 युवको ने योजनाबद्ध तरीके से कुएं में नहाने के लिए बुलाया और पानी में डुबो कर हत्या कर दी। घटना के पश्चात मृतक के पिता ने गांव के ही 8 युवकों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसका बाराचट्टी थाना कांड संख्या 549/2020 के तहत भादवि की धारा 302 ,120 बी/ 34 लगाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *