जुगाड़ टेक्नोलॉजी लगाकर ट्रक के तहखाने में छुपे शराब की खेप को पुलिस ने किया बरामद

ताजा खबरें

अरविंद अकेला, मुजफ्फरपुर

बिहार में शराब कारोबारी तरह-तरह के जुगाड़ टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर शराब का आयात निर्यात कर रहे हैं इसी कड़ी में आज मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र में पुलिस ने ट्रक के तहखाने में छिपी भारी मात्रा में शराब को जब्त किया है साथ ही शराब लदे उस ट्रक को भी जप्त कर लिया है।

भले ही पुलिस शराबबंदी कानून को पालन कराने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है तो वही कारोबारी तमाम कोशिशों को फेलियोर साबित करने में जुटे हुए हैं।

मुज़फ़्फ़रपुर बिहार में शराबबंदी कानून तो है लेकिन शराब तस्कर दिन व दिन बढ़ते जा रहे है, वंही तस्कर शराब की खेप लाने के लिए तरह-तरह के हथकंडियां अपनाती है, वंही एक मामला गायघाट थाना क्षेत्र का है जंहा एक ट्रक के अंदर तहखाने बनाकर शराब की तस्करी की जा रही थी, जिसे गायघाट थानाध्यक्ष के नेतृत्व में उक्त ट्रक का पीछाकर पकड़ा गया. दरअसल गायघाट थाना थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार के नेतृत्व में गुप्त सूचना के आधार पर क्षेत्र के बबुरबनी चौक के पास भारी मात्रा में शराब के साथ दो व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया.

वंही मामले में थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि मद्द निषेध विभाग के गुप्त सूचना के आधार पर मुज़फ़्फ़रपुर-दरभंगा NH57 के बबुरबनी चौक के समीप एक ट्रक के अंदर तहखाने में छूपाकर विदेशी शराब ले जा रही थी, पुलिस ने ट्रक का पीछा कर उक्त जगह से छापेमारी कर तकरीबन 130 कार्टून शराब के साथ ट्रक और दो व्यक्ति गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार व्यक्ति एक चालक और दूसरा सहायक चालक बताया गया. वंही गिरफ्तार व्यक्तियों से पुछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है, वंही जब्त शराब कंही और ले जाइ जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *