शराब माफियाओ की योजना को किया विफल, अवैध शराब के खेप के साथ बोलेरो जब्त

Sudhanshu Kumar Ranjan 29 0 14 September 2020

रिपोर्ट विनोद विरोधी


बाराचट्टी(गया)। आबकारी विभाग की पुलिस ने झारखंड से बिहार बॉर्डर में सक्रिय शराब तस्करों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है। सूचना के आधार पर चलाए गए विशेष वाहन चेकिंग अभियान के दौरान  आबकारी पुलिस की टीम ने न सिर्फ शराब का बड़ा खेप पकड़ा है, बल्कि बिहार में अवैध रूप से शराब खपाने की तस्करों की योजना को भी विफल कर दिया है।.इस दौरान पुलिस ने मौके से महिंद्रा बोलेरो पिकअप वाहन बी आर 21 पी/ 1762 को जब्त किया है।  उसमें लदे 25 कार्टून में पैक अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया है।




उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर मनोज कुमार राय ने बताया कि  सूचना मिली कि तस्कर झारखंड के रास्ते बिहार में खपाने अवैध शराब का बड़ा खेप ले जाने के फिराक में लगे हैं.सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सैफ के जवानों को विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया गया.इसी दौरान भलुअाचट्टी क्षेत्र के एनएच-दो पर स्थित चौपारण-डोभी मुख्यपथ के   भलुअाचट्टी में तेजी से आ रहे बोलेरो वाहन को रुकने का इशारा किया।,लेकिन चालक ने मौके पर वाहन रोकने के बजाय और तेज रफ्तार कर भागने लगा ।इसी दौरान पुलिस के जवानों ने भी उस गाड़ी का पीछा किया जो बीच रास्ते मे सुलेबट्टा मोड़ के पास ही गाड़ी रोककर भाग गया।



इसके बाद शक के आधार पर मौके पर ही गाड़ी की तलाशी ली गई। तलाशी के क्रम में ही जवानों ने 25 कार्टून अवैध देशी शराब जब्त किया।.सहायक आयुक्त किशोर साह ने बताया कि सूचना के मुताबिक तस्कर से बरामद अवैध शराब की इस खेप को बिहार में खपाने की योजना में थे। उन्होंने बताया कि तस्करी में शामिल फरार तस्करों की पहचान करते हुए वाहन मालिक के विरुद्ध एफआईआर की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही जल्द से जल्द तस्करों की गिरफ्तारी की जाएगी।

लोगो की प्रतिक्रिया

No any comment posted yet..

अपनी प्रतिक्रिया दे