पुल पर बने गढ्ढे पर वाहन ने लगाया ब्रेक,पीछे से घुसी कार

Sudhanshu Kumar Ranjan 172 0 14 September 2020

चालक को आई मामूली चोटें, कार का अगला पूरी तरह हुआ क्षतिग्रस्त


बाराचट्टी(गया) राष्ट्रीय राजमार्ग दो स्थित गोखुल पुल के पास सोमवार सुबह गढ्ढे युक्त पुल भारी वाहन के ब्रेक लगाने से पीछे चल रही कार वाहन के पिछले हिस्से से टकरा गई। कार में सवार चालक को मामूली चोट आई। वहीं कार का अगला हिस्सा दबने से क्षतिग्रस्त हो गया। मौके से भारी वाहन चालक गाड़ी को लेकर भागने में सफल रहा।

कार चालक ने बताया कि राँची से औरंगाबाद अपने घर जा रहे थे कार तेज रफ्तार में था तभी नेशनल हाईवे गोखुला नदी के पास एक बड़ी वाहन ने गढ्ढे युक्त सड़क को देखते ही ब्रेक लगा दिया और मौके को समझते तब तक हमारी कार वाहन के पिछले हिस्से से टकरा गया।जिससे कार का अगला हिस्सा पूरी तरह छतिग्रस्त हो गया,संयोग अच्छा था कि गाड़ी में सवार चालक बाल-बाल बच गया।


जानकारी के अनुसार भलुवाचट्टी का यह पुल काफी समय से जर्जर हालत में है इस जर्जर पुल के वजह से आये दिन कोई न कोई दुर्घटनाए होती रहती है।जिसमे कई लोंगो को अपनी जान भी गवाना पड़ गया है,मगर एनएचएआई को सड़क को गढ्ढे मुक्त कराने की ओर अभी तक कोई ध्यान नही है।देश को आजाद हुए कई वर्ष बीत चुका है,इस दौरान हमारा देश काफी उपलब्धियों को भी हासिल कर लिया है,यहाँ तक कि सड़क बनाने की नई-नई तकनीक भी डेवलप हो चुका है,कई नई मशीनों का भी अविष्कार हो चुका है।दूसरी तरफ सच यह भी है कि इसी दौरान लाखो लोगो की मौत सड़क दुर्घटना में हो चुकी है।देश को अंग्रजो से आजादी मिलने में लगभग 200 साल लगे थे,लेकिन सड़को की हालत देखकर लोग सवाल कर रहे है कि क्या कभी गढ्ढो से आजादी मिलने में भी इतना ही समय लगेगा आखिर क्यों नही एक मुश्त रकम खर्च कर बेहतर प्लान के साथ अच्छी सड़के बना दी जाए,जिससे कम से कम राह चलते लोग मौत का शिकार न हो।

लोगो की प्रतिक्रिया

No any comment posted yet..

अपनी प्रतिक्रिया दे