फाइनल मैच में भदेया ने झालर की टीम को 5 विकेट से हराया

Sudhanshu Kumar Ranjan 244 0 13 September 2020

फाइनल मैच में भदेया ने झालर की टीम को 5 विकेट से हराया


 विजेता प्रतिभागी के बीच बांटे गए पुरस्कार 


रिपोर्ट :विनोद विरोधी 


बाराचट्टी( गया)। कुरमावॉ पंचायत के मैदान में कुरमावॉ प्रीमियम लीग द्वारा आयोजित क्रिकेट  फाइनल मैच में आज भदे्या की टीम ने झालर की टीम को 5 विकेट से हराया ।इस मौके पर विजेता टीम के प्रतिभागियों को स्थानीय मुखिया ने शील्ड व कप देकर सम्मानित किया। लीग के आयोजक रवि कुमार एवं श्रवण कुमार ने बताया कि बीते एक माह से खेले जा रहे प्रखंड के विभिन्न इलाकों में 24 टीमों ने भाग लिया। जिसमें आज का मैच फाइनल था ।



इस मैच में मोहनपुर प्रखंड के झालर की टीम एवं बाराचटी के भदेया की टीम  के बीच फाइनल मैच खेला गया। सर्वप्रथम टॉस जीतकर झालर की टीम ने बल्लेबाजी की जिसमें 16 ओवर में 127 रनों का लक्ष्य रखा। वही भदेया की टीम ने जवाबी मुकाबले में 9 ओवर में 15 विकेट खोकर बड़े ही दिलचस्प मुकाबले में 128 रन बनाकर मैच को जीत लिया।



जीत के पश्चात विजेता प्रतिभागियों को स्थानीय पंचायत के मुखिया राजीव कुमार ने शील्ड एवं कप देकर सम्मानित किया तथा विजेता टीम को दस हजार नगद भुगतान किया गया ।वहीं उपविजेता को तीन हजार रकम देकर सम्मानित किया गया ।


इस मौके पर स्थानीय सरपंच गिरजा पासवान ,प्रमोद यादव ,जितेंद्र कुमार निराला ,सिंगर अक्षय कुमार, निरंजन कुमार के अलावा सशस्त्र सीमा बल बीबी रेस्तरां के जवान मौजूद थे।

लोगो की प्रतिक्रिया

No any comment posted yet..

अपनी प्रतिक्रिया दे