रिया की जमानत अर्जी खारिज, 14 दिन के लिए भेजा गया जेल

Neeraj Kumar 388 0 08 September 2020

मुम्बई : सुशांत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही है नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आज रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद देर शाम करीब 8 बजे उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बता दें,  एनसीबी ने कोर्ट से रिया चक्रवर्ती के लिए 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी, जिसपर कोर्ट ने मोहर लगा दी है। 


हालांकि, कोर्ट में न्यायिक हिरासत के खिलाफ रिया की ओर से जमानत याचिका भी दायर की गई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है। बताया जा रहा है कि रिया के वकील सतीश मानेशिंदे कल सुबह सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर करेंगे। और अगर रिया की जमानत याचिका सेशन कोर्ट से भी खारिज होती है तो उनके पास बंबई हाई कोर्ट में जाने का भी रास्ता है।


बता दें, बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आज गिरफ्तार किया था। रिया पर ड्रग्स लेने समेत तमाम गंभीर आरोप थे, जिसके चलते एनसीबी उनसे पूछताछ कर रही थी। गिरफ्तारी के बाद आज शाम 7:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिया की कोर्ट में पेशी हुई।

लोगो की प्रतिक्रिया

No any comment posted yet..

अपनी प्रतिक्रिया दे