खगड़िया: गंगा के पानी में खतरे से बेपरवाह लड़के नदी में यूं कर रहे स्टंट, वीडियो वायरल

Neeraj Kumar 607 0 19 August 2020

खगड़िया : जहाँ एक तरफ लगातार उफान से गंगा के पानी में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। वहीँ दूसरी ओर गंगा के बढ़े पानी में कुछ लड़कों द्वारा खतरनाक स्टंट का खेल खेला जा रहा है। यहां पर युवक गंगा घाट पर स्नान के नाम पर बेहद ऊँचाई से गंगा के पानी मे कूद कर करतब दिखाते है। 



VIDEO: गंगा नदी में कूद कर स्टंटबाजी करते लड़के


जानकारी के अनुसार जिले के गोगरी थानाक्षेत्र के रामपुर दियरा के बिचली घाट पर इन दिनों बाढ़ के पानी मे खतनाक स्टंट का खेल चल रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि दर्जनों युवक घाट पर इकठ्ठा होकर पुल पर से ख़तरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं। 


दरअसल, पिछले चार दिनों से लगातार गंगा का पानी बढ़ने की वजह से जहां बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है। वहीँ बढ़े हुए पानी पर मौज के लिए यह खतरनाक स्टंट का खेल भी जारी है। जो कभी भी किसी बड़े हादसे का सबब बन सकती है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह होते ही यहां पर दर्जनों युवाओं का जमावड़ा हो जाता है और फिर यहां पर खतरनाक स्टंटबाजी खेल शुरू हो जाता है, जिससे हमेशा कभी भी किसी अनहोनी भय बना रहता है। वहीं लोगों ने यह भी बताया कि प्रशासन को इसे रोकने के लिए सिपाहियों की डियूटी जल्द से जल्द यहां लगाया जाय।

लोगो की प्रतिक्रिया

No any comment posted yet..

अपनी प्रतिक्रिया दे