कार्यकर्ताओं सहित आमजनों ने सुनी अमित शाह की वर्चुअल रैली

Sudhanshu Kumar Ranjan 43 0 07 June 2020

सिमरी बख्तियारपुर के कानू टोला में भाजपा नेता सोनू कुमार एवम रौशन राज बादशाह के नेतृत्व में अमित शाह की वर्चुअल रैली को सुना।

इस कार्यक्रम के कुछ अंश

केंद्रीय गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह बिहार के लिए पहली वर्चुअल रैली 'बिहार जनसंवाद' को संबोधित किए। उन्होंने भाषण की शुरुआत करते हुए कोरोना जंग में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी और कोरोना वॉरियर्स को सलाम किया। 




अमित शाह ने कहा- बिहार की भूमि से सबसे पहले दुनिया को लोकतंत्र का अनुभव हुआ। महान मगध साम्राज्य की नींव डाली गई। जिसने अफगानिस्तान से लंका तक अखंड भारत के सपने को साकार किया। बुध और महावीर, चंद्रगुप्त और चाणक्य की इस भूमि ने इस भारत का नेतृत्व किया है। जब कभी भारत के लोकतांत्रिक मूल्यों से खिलावड़ हुआ, बिहार से ही बिगुल फूंका गया। जब इंदिरा गांधी ने आपातकाल से लोकतंत्र का गला घोंटा तो बिहार ने ही जेपी के नेतृत्व में आंदोलन करके लोकतंत्र को बहाल किया। जॉर्ज साहब और राममनोहर लोहिया जी की भी यही कर्मभूमि है। बिहार ने  भ्रष्टाचार, परिवारवाद के खिलाफ हमेशा लड़ाई लड़ी और सामाजिक न्याय के झंडे को बुलंद किया। 



भाजपा नेता सोनू कुमार और रौशन राज बादशाह ने कहा कि अमित शाह जी के वर्चुअल रैली से कार्यकर्ताओं में ओर भी ज्यादा उतसाह बढ़ेगा,साथ ही इतिहास में पहली बार आमजनो का जन समर्थन नरेंद्र मोदी जी को मिला है। इस कार्यक्रम में सन्नी श्रीवास्तव,राकेश सिंह, विभीषण कुमार, सन्नी रॉय, राजेश पोद्दार, राहुल शेम, विकास भगत, भवेश कुमार, आदित्य कुमार,रंजीत कुमार,हरिनंदन कुमार ,प्रह्लाद कुमार,अरबिंद कुमार,पंकज भगत एवं अन्य लोगों की मौजूदगी सहरानिए है।

लोगो की प्रतिक्रिया

No any comment posted yet..

अपनी प्रतिक्रिया दे