खगड़िया के NAC रोड सब्जी मंडी में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर हुई खाक

ताजा खबरें

खगड़िया : खगड़िया बाज़ार में मंगलवार की सुबह 10 बजे अचानक भीषण आग लग गई। आग जिला मुख्यालय के NAC रोड स्थित एक सब्जी मंडी में लगी। जहां लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आग इतनी भयावह थी कि पछुआ हवा के चलते कई दुकानों को अपने आगोश में ले लिया। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना दमकल विभाग के कर्मियों को दी। स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने के लिए खूब प्रयास किया। लेकिन आग की लपटे इतनी भयानक थी कि लोगों के प्रयास भी असफल साबित हो रहे थे। आग को देखकर व आग पर काबू पाने के लिए जिला प्रशासन को बेगुसराय जिले से भी दमकल दल की गाड़ी मंगवानी पड़ गई। दमकल की गाड़ियां आने के बाद घंटों मशक्कत बाद आग पर काबू पाया गया। इस दौरान स्थानीय आमजनों ने भी सराहनीय भूमिका निभाई। जिससे इस भीषण आग पर काबू पाने में सफल हुआ।

VIDEO : खगड़िया के सब्जी मंडी में लगी भीषण आग

फिलहाल आग पर काबू पाने के बाद NAC सब्जी मंडी की तस्वीर बदल गई है। नगर परिषद के बड़ा बाबु व कर्मीयों ने जान पर खेलकर नगर परिषद कार्यालय के कई महत्वपूर्ण फाइल को आग से सुरक्षित बाहर निकालकर बचाई। नगर परिषद का कंप्यूटर जेनरेटर समेत लाखों का सामान भी जलकर राख हो गया है। 85 स्टाल भी आग चपेट में आने से खत्म हो गया।

VIDEO : नगर परिषद कार्यालय में लगी आग को बुझा रहे

आग कैसे लगी इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन बताया जा रहा है कि आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट ही है। बहरहाल आग लगने से भारी नुकसान करीब 65 लाख से भी अधिक का अनुमान लगाया जा रहा है। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *