खगड़िया में गरजे चिराग, बोले- LJP सत्ता में आई तो जांच में दोषी नीतीश को जेल भेजेंगे

राजनीति

श्रवण आकाश की रिपोर्ट

खगडिया : जिले के परबत्ता विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी आदित्य कुमार शौर्य उर्फ बाबुलाल शौर्य के द्वारा आयोजित के.एम.डी कॉलेज के मैदान में विशाल जनसभा के संबोधन में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का शुक्रवार को आगमन हुआ। जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश के द्वारा सात सूत्री योजनाओं को गलत साबित करते हुए कहा कि यदि आप जनता भगवान ने अब की बार लोजपा को चुना तो पहला काम रहेगा विभिन्न योजनाओं की जांच कर नीतीश की विदाई के साथ जेल। साथ ही साथ बिहार को अति पिछड़ा के जगह विशेष राज्य का दर्जा भी दिलवाने का काम मेरा रहा और नीतीश के हर घर नल योजना को भी ढकोसला व भ्रष्टाचार का अंत करने का दावा किया। साथ ही साथ शराबबंदी का नाटक कर जनता को उल्लू बनाकर शराबी के पास होम डिलीवरी व बिहार में औद्योगिक कंपनियों की स्थापना कर रोजगार देने की भी जिक्र किया। अंततः लोजपा प्रत्याशी आदित्य कुमार शौर्य उर्फ बाबुलाल शौर्य को क्रम संख्या 2 के बंगला छाप पर बटन दबाकर भारी मतों से विजयी करवाने की अपील की।

वहीं लोजपा प्रत्याशी आदित्य कुमार शौर्य उर्फ बाबुलाल शौर्य ने कहा कि वर्तमान समय में जो युवा बुजुर्ग जनता राजतंत्र के शासनकाल में डर से जीने वाले को मौका मिलने पर भयमुक्त परबत्ता बनाऊंगा। साथ ही साथ विजयी होने के बाद हर जनता को विधायक जैसा राज करवाऊंगा और शिक्षा, बिजली, अस्पताल, सड़क आदि सभी व्यवस्थाओं में सुधार कर आप सभी को एक वोट की कीमत अदा करूंगा। वही इस विशाल मंच का संचालन सुश्री संजू भारती ने अपनी मधुर वक्तव्य से जनता को ताली बजाने व जिंदाबाद के नारे को अनवरत लगाने के लिए मजबूर कर दिया।

मौके पर अतिथि के रुप में मनोज चौधरी पूर्व मुखिया सियादतपुर अगुवानी, रोहित चौरसिया गोगरी अध्यक्ष लोजपा, प्रियतम कुमार अगवानी डुमरिया, कार्तिक गुप्ता व्यवसायिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष, पवन कुमार, चिंटू कुमार लोजपा अध्यक्ष नवयुवक संघ पासवान, रंजन सिंह लोजपा नेता, अरविंद सिंह लोजपा नेता, छतीस पासवान, कामदेव पासवान, प्रिंस वर्मा, धर्मेंद्र राज, विजय झा, पवन चौधरी, राजेश यादव, देवेंद्र पासवान, अमर कुमार उर्फ चंदन, नवल कुमार लोजपा प्रखंड अध्यक्ष, रोहित चौरसिया गोगरी प्रखंड अध्यक्ष लोजपा, कार्तिक गुप्ता अध्यक्ष व्यवसायिक प्रकोष्ठ खगरिया, आनंद पासवान दलित सेना जिला अध्यक्ष आदि लाखों की की संख्या में समर्थकों व जनता की उपस्थिति देखने को मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *