छठ पूजा मिलन समारोह में बोले चंदन यादव- हार से विचलित नहीं, सेवा को लेकर हमेशा जनता के बीच रहूंगा

राजनीति

मो. साजिद सुलेमानी

खगड़िया : जिले के बेलदौर विधानसभा क्षेत्र चौथम के कांग्रेस आश्रम में महागठबंधन के नेता व कार्यकर्ताओं द्वारा छठ पूजा मिलन समारोह किया गया।‌ जिसमें प्रखण्ड मुख्यालय के कांग्रेस आश्रम में महागठबंधन के नेता एवं कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में भाग लिया। आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चंदन यादव ने महागठबंधन के छठ पूजा मिलन समारोह में आये महागठबंधन के नेता एवं कार्यकर्ताओं का स्वागत किया ।वहीं विगत विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के अपेक्षित सहयोग के लिए आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा हार से मैं विचलित नहीं हुआ हूं। बल्कि हार मुझमें कार्य क्षमता बढाने का एहसास कराया है। क्षेत्र की जनता का सेवा भाव लेकर सदा हीं सम्पर्क में रहूंगा। क्षेत्र की जनता को एहसास कराउंगा कि आप मेरे हैं मैं आपका हूं और सदा रहूंगा।‌ मैं जाति बंधन से उपर उठ कर सर्वांगीण सेवाभाव का पक्षधर हूं। आज नहीं तो कल क्षेत्र की जनता हमें जरूर गले लगायेंगे। यह मेरा विश्वास है।

आयोजित समारोह में राजद के जिला अध्यक्ष कुमार रंजन उर्फ पप्पू ने महागठबंधन के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को महागठबंधन के जनाधार को मजबूत करने का पैगाम दिया। वहीं पार्टी के युवा जिला अध्यक्ष उदय यादव ने एनडीए के जन बिरोधी निति से जनता को अवगत कराने की जरूरत है।‌ सीपीआई के जिला मंत्री प्रभाकर सिंह ने महागठबंधन के नेताओं को सजग करते हुआ कहा कि एनडीए सरकार की विकास के खोखले नीति को उजागर करने की जरूरत है ताकि जनता को समझ में आये मेरे विकास की हकमारी हो रही है। जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए महागठबंधन के नेताओं बढ चढ कर आगे आने की जरूरत है।ताकि जनता के विश्वास पर हम खड़ा उतर सकें।

आयोजित समारोह में सीपीआई के अंचल मंत्री अनिल सिंह, कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष कुमुद कुमार सिंह उर्फ मुनमुन सिंह, पार्टी के वरिष्ठ नेता इन्द्र मोहन सिंह उर्फ चुन्नू वावू, राजेश ठाकुर, नरेश बादल, अजय ठाकुर, फूलचंद यादव, अब्दुल सलाम, एन एस यू आई के प्रदेश सचिव नवीन यादव, जिला अध्यक्ष नितिन पटेल, सरफराज आलम, रूपेश पटेल,सुभाष, तेलौंछ पंचायत के पूर्व मुखिया राजीव सिन्हा सहित महागठबंधन के सैकड़ों नेता कार्यकर्त्ताओं ने समारोह में शिरकत किये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *